रेखा ने बताया-‘अवॉर्ड शो और इवेंट में क्यों पहनती हैं साड़ी’, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया वायरल हुआ सदाबहार अभिनेत्री रेखा का वीडियो। इसमें रेखा ने खोला अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा बड़ा राज।

Rekha | Sach Bedhadak

मुंबई। सदाबहार अभिनेत्री रेखा हमेशा अपने फैशन सेंस के लिए चर्चा में रहती हैं। चाहे कोई अवॉर्ड शो हो या बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी में रेखा अपने अवतार से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि आजतक किसी को भी यह पता नहीं चला है कि आखिर रेखा साड़ी ही क्यों चुनती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रेखा अपने फैंस के उस सवाल का जवाब दे रही हैं जो यह जानना चाहते हैं कि रेखा हमेशा साड़ी ही क्यों पहनती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान की ‘टाइगर 3’ में होगा शाहरुख का ऐसा सीन, मेकर्स को प्लानिंग करने में लगे थे 6 महीने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक अवॉर्ड शो का लग रहा है, जिसमें दिग्ग्ज अदाकारा रेखा स्टेज पर आकर अवॉर्ड लेती दिख रही हैं। इस दौरान वह हर शो और इवेंट में साड़ी पहनने का जिक्र करती हुई भी दिख रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं, ‘यह बेहद पर्सनल है कि मैं कांजीवरम साड़ी पहनती हूं। यह पर्सनल है, लेकिन प्राइवेट नहीं। इसलिए मैं बता सकती हूं। मेरे लिए साड़ी पहनना कोई स्टाइल नहीं है। यह फीलींग है। मैं साड़ी पहनती हूं। क्योंकि यह हमारा ट्रैडिशन और परंपरा है। यह मुझे मेरी मां की याद दिलाती है। जब मैं साड़ी पहनती हूं तो मुझे महसूस होता है प्यार और सॉफ्टनेस, जो मुझे मेरी मां के पास होने का एहसास दिलाता है। थैंक्यू अम्मा। मुझे स्टाइलिश बनाने के लिए।’

यह खबर भी पढ़ें:-Bharti Singh की अचानक चमकी किस्मत, हाथ लगी करण जौहर की ये बड़ी फिल्म

बता दें कि रेखा अपनी फिल्मों में अदाओं के लिए काफी फेमस हैं। उनका डांस और एक्टिंग आज भी फैंस के दिलों पर राज करता है। उनकी 90 के दशक की फिल्में आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। वह आज भी अपनी फिल्म ‘सिलसिला’, ‘खून भरी मांग’ और ‘उमराव जान’ जैसी हिट फिल्मों के लिए फेमस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *