शादी के 7 महीने बाद विधवा हुई Rekha का अब छलका दर्द, बोलीं-‘हनीमून पर ही पता चल गई थी ये बड़ी बात’

Rekha 1 | Sach Bedhadak

सदाबहार अभिनेत्री रेखा की जिंदगी काफी-उतार चढ़ाव भरी है। चाहें फिर वो इनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ। शादी करने से पहले रेखा का नाम बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं से साथ जुड़ चुका था। रेखा प्यार तो कईयों से हुआ लेकिन सच्चा प्यार कभी नहीं मिला। जब उन्होंने शादी कि तो उन्हें लगा भी था कि जल्दबाजी कर दी। उन्होंने महसूस हो गया था कि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चलेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-भाग्यश्री की बहन मधु मार्कंडेय का शव संदेहास्पद अवस्था में मिला, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

हम बात कर रहे हैं रेखा और मुकेश अग्रवाल की। जिन्होंने शादी की , लेकिन एक साल बाद ही मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली और घरवालों ने इसका जिम्मेदार रेखा को ठहराया था। कहा जाता है कि उस वक्त रेखा की छवि पूरे देश में किसी वैंप से कम नहीं थी। मुकेश की मौत के बाद रेखा का दर्द छलका था। तब उन्होंने माना था कि अरेंज मैरिज की जल्दबाजी उनका एक गलत फैसला था। साथ ही उन्होंने कहा था कि मुकेश अग्रवाल उनसे तलाक लेना चाहते थे, लेकिन वो किसी रिश्ते से हार नहीं मानते थे।

पहले ही अलग हो जाना चाहिए था

रेखा का कहना है कि अगर वो दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं बने तो पहले ही मुकेश अग्रवाल को अलग हो जाना चाहिए। रेखा का कहना है कि उन्हें तो हनीमून पर ही यह बात पता चल गई थी कि उनका रिश्ता ठीक नहीं है। लेकिन इसका कुछ हल निकलता उससे पहले उन्होंने खुदखुशी कर अपनी जीवनलाल समाप्त कर ली है।

यह खबर भी पढ़ें:-Payal Ghosh ने शेयर किया सुसाइड नोट, लिखा,’मैं सुशांत नहीं हूं…मरी तो सबको लेकर…’

इन स्टार्स से जुड़ा रेखा का नाम

अभिनेत्री रेखा का नाम विनोद मेहरा, अमिताभ बच्चन से भी जुड़ चुका है। बॉलीवुड गलियारों में खबरें उड़ी थी कि रेखा ने विनोद मेहरा से गुपचुप शादी भी कर ली थी, लेकिन अभिनेता की मां को रेखा पसंद नहीं थी, लिहाजा कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। लेकिन रेखा अब तक हमेशा इस रिश्ते से इनकार करती रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *