‘वो डायरेक्टर मुझे अंडरवियर में देखना चाहते थे’ प्रियंका चोपड़ा ने बताया 21 साल पुराना किस्सा

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने करीब 21 साल बाद अपने बॉलीवुड कॅरियर से जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा किया है। एक्ट्रेस का यह शौकिंग किस्सा सुनकर या जानकर किसी को यकीन नहीं हो रहा है।

priyanka chopra 3 | Sach Bedhadak

मुंबई। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने करीब 21 साल बाद अपने बॉलीवुड कॅरियर से जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा किया है। एक्ट्रेस का यह शौकिंग किस्सा सुनकर या जानकर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। फिलहाल प्रियंका अपनी आने वाली वेबसीरीज ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीमिंग होगी। ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री नए-नए खुलासे कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने खुलासा किया है एक निर्देशक उनके अंडरवियर देखना चाहते थे यह किस्सा है 2002-03 का है।

यह खबर भी पढ़ें:-Urvashi Rautela का कान्स लुक पर आ रहे अजीबोगरीब रिएक्शन, कोई बोल रहा है तोता तो किसी ने कहा जटायु

करीब 21 साल पहले का है किस्सा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि करीब 21 साल पहले यानी 2002-03 का किस्सा है, जहां उन्हें फिल्म में अंडरकवर होना था। एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त वो इंडस्ट्री में नई थीं और एक ऐसे निर्देशक के साथ काम कर रही थीं, जिन्हें वो नहीं जानती थीं। प्रियंका ने बताया कि उस सीन में उन्हें एक शख्स को सिड्यूस करना था, जिसके लिए उन्हें एक-एक करके कपड़े उतारने थे।

निर्देशक अंडरवियर में देखना चाहता था

प्रियंका ने बताया कि इस सीन के लिए वह और ज्यादा कपड़े पहना चाहती थी, लेकिन निर्देशक ने कहा कि नहीं, मैं उसे अंडरवियर में देखना चाहता हूं, वरना कोई क्यों इस फिल्म को देखना चाहेगा? अभिनेत्री ने कहा कि फिल्ममेकर ने यह बात सीधे उनसे नहीं बल्कि उनके ही सामने उनके स्टाइलिश से कही थी। वो उनके लिए बेहद ही अमानवीय पल था। उन्हें लगा था कि वो कुछ है ही नहीं।

यह खबर भी पढ़ें:-नहीं रहीं ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ की Vaibhavi Upadhyaya, सड़क हादसे में हुआ निधन

छोड़ दी थी फिल्म

प्रियंका ने बताया कि जब निर्देशक ने उनके अंडरवियर देखने की चाहत दिखाई तो उन्हें ऐसा लगा कि आर्ट कुछ नहीं है। हालांकि, दो बाद ही उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया था और प्रोडक्शन हाउस को उसके पैसे लौटा दिए थे। वहीं निर्देशक को लेकर उन्होंने कहा कि वह उन्हें हर दिन नहीं देख सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *