Poonam Pandey को शॉट ड्रेस ने दिया धोखा, हुईं Oops मूमेंट का शिकार, लोगों को दिख गए उनके इनयरवियर

Poonam Pandey ने इंस्टा पर एक रील शेयर की है जिसमें वह शॉट पहने डांस करती नजर आ रही हैं। लेकिन इस दौरान उनकी ड्रेस ऊपर उठ गई और वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं।

poonam Pandey 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। मॉडल, एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बोल्ड अवतार के लिए फेमस हैं। वह सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं और हमेशा बोल्ड वीडियो और फोटोज शेयर कर चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर पूनम पांडे अपने बोल्ड वीडियो के लिए लाइमलाइट में बनी हैं। इस वीडियो में पूनम शार्ट ड्रेस पहनकर डांस करते दिख रही हैं। हालांकि, इस दौरान वो ऊप्स मूमेंट (Poonam Pandey Oops Moment) का शिकार हो गईं और फैंस उनके इस वीडियो को देखकर खूब क्रेजी हो रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan शुरु करेंगे नया बिजनेस, 19 मंजिलों का होगा आलीशान होटल

पूनम पांडे ने इंस्टा पर शेयर की रील

पूनम पांडे ने अपने इंस्टा पर एक रील शेयर की है जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं और उनकी ड्रेस काफी शार्ट और रिवीलिंग है। इस दौरान एक्ट्रेस सिजलिंग अंदाज में डांस कर रही थीं पर इस दौरान की उनकी शॉर्ट ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और वो ऊपर उठ गई और लोगों को उनके इनरवियर दिख गए। वैसे ये उनके लिए कोई नई बात नहीं वो पहले भी कई बार ऐसे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस लुक को देखकर अपना दिल हार बैठे हैं। हालांकि, कई लोग उन्हें इस हरकत के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

लोग बता रहे हैं पूनम को सेक्सी

फैंस पूनम के इस वीडियो को देखकर उन्हें हॉट और सेक्सी बता रहे हैं। इस वीडियो में पूनम का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब पूनम की रिवीलिंग ड्रेस उनके लिए आफत बनी हो। वो कई बार ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं पर वो अपने कॉन्फिडेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-200 करोड़ के करीब पहुंची The Kerala Story, 15वें दिन बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

विवादों से पूनम का है पुराना नाता

रिवीलिंग ड्रेस ही नहीं पूनम पांडे का विवादों से पुराना नाता रहा है। वो जबसे कंगना रनौत के फेमस रियलिटी शो लॉकअप में नजर आई हैं। तबसे उनकी फैंन फॉलोइंग में और भी इजाफा हुआ है। लोगों को उनका बेबाक अंदाज काफी पसंद आता है। इसी के चलते इंस्टा पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। वहीं पूनम कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *