फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में Manoj Bajpayee का किरदार लोगों को आया बेहद पसंद, मूवी देख इमोशनल हो जाएंगे आप

23 मई को रिलीज हुई फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार यानी पीसी…

manoj bajpayee 1 | Sach Bedhadak

23 मई को रिलीज हुई फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार यानी पीसी सोलंकी का किरदार Manoj Bajpayee ने निभाया है। ये तो सभी जानते हैं कि Manoj Bajpayee एक टेलेंटेड एक्टर हैं। वो अपनी हर फिल्म में कुछ ऐसा किरदार निभाते हैं जो लोगों को खूब पसंद आता है। ऐसा ही एक किरदार उन्होंने फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में निभाया है। कहा जा रहा है कि, फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। लेकिन किसी भी किरदार के नाम से ये साफ नहीं किया गया है कि, फिल्म किस पर आधारित है।

क्या फिल्म की कहानी

इस फिल्म की शुरुआत दिल्ली के एक थाने से शुरु होती है। जहां एक नाबालिक लड़की धर्म के प्रचार करने वाले बाबा के खिलाफ रेप का आरोप लगाती है। जिसके बाद ये कहानी दिल्ली से राजस्थान की तरफ शिफ्ट हो जाती है। इसके बाद एंट्री होती है हमारे मेन कैरेक्टर पीसी सोलंकी की। जिसके बाद ये फिल्म कई नए मोड़ लेती है। फिल्म कुल 2 घंटे 12 मिनट की है, जिसमें काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स शामिल हैं।

फिल्म की कहानी काफी इमोशनल नजर आती है। साथ ही फिल्म में नाबालिक लड़की को न्याय दिलाने में जो 5 साल लग जाते हैं उस संघर्ष की कहानी बताता है। फिल्म में लड़की को न्याय दिलाने के लिए पीसी सोलंकी काफई संघर्ष करते हैं उन्हें भी लोग बहुत सारी Threat calls करते हैं और कई जानलेवा हमले के शिकार भी होते हैं। लेकिन इसके बाद भी वो लड़की और न्याय का साथ नहीं छोड़ते हैं। फिल्म में आगे देखना काफी रोचक होगा कि आखिर वो बाबा के सच को सबके सामने कैसे लाते हैं।

कहां देख सकते हैं फिल्म

फिल्म के डॉयलॉग्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही फिल्म की एंडिग पर तो लोग काफी इमोशनल हो गए। ये फिल्म 23 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में Manoj Bajpayee के साथ आद्रिजा, सूर्या मोहन कुल्श्रेस्थ और कौस्तव सिन्हा जैसे दमदार एक्टर्स नज़र आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *