Payal Ghosh ने शेयर किया सुसाइड नोट, लिखा,’मैं सुशांत नहीं हूं…मरी तो सबको लेकर…’

एक्ट्रेस पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर एक सुसाइड नोट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं हूं…मरी को सबको लेकर मरूंगी।’

Payal Ghosh | Sach Bedhadak

Payal Ghosh मीटू के आरोपों के बाद रातोंरात सुर्खियों में आ गई थीं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट शेयर कर मनोरंजन इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। सुसाइट नोट में पायल ने लिखा, ‘मैं पायल घोष हूं। अगर मैं सुसाइड या फिर हार्ट अटैक से मर जाती हूं तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होंगे।’ इसके साथ ही अदाकारा ने एक और पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘ओशिवारा पुलिस स्टेशन से पुलिस आई थी मेरे घर में….मुझे कुछ हो गया न तो कोई नहीं बचेगा। मेरे साइकोथेरेपिस्ट से पूछें मैं किस दर्द से गुजर रही हूं। मैं सुशांत नहीं हूं। मैं पायल घोष हूं। मरूंगी तो सबको फंसा कर मरूंगी।’ पायल घोष की इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-Oscar 2023: दीपिका पादुकोण की मुरीद हुईं कंगना रनौत, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

मीटू आरोपों के बाद सुर्खियों में आई थी पायल घोष

बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष पिछली बार मीटू के आरोपों के बाद रातोंरात सुर्खियों में छा गई थीं। उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ मीटू के आरोप लगाए थे। यह आरोप उन्होंने साल 2020 में लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि साल 2013 में अनुराग कश्यप की ओर से यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। उस वक्त इस मुद्दे पर काफी बवाल मचा था।

यह खबर भी पढ़ें:-OSCARS 2023:’RRR’ के ‘Naatu Naatu’ सॉन्ग को मिला ऑस्कर, ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ फिल्म ने भी जीता अवॉर्ड

पायल ने सुशांत का नाम

अदाकारा पायल घोष ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हुए सुसाइट नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं सुशांत नहीं हूं। मैं पायल घोष हूं मरी तो सबको लेकर मरूंगी।’ पायल के इस सुसाइट नोट पर अब जमकर कमेंट्स आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *