‘ला वास्ते’ के प्रमोशन के लिए आए ओमकार कपूर ने की सच बेधड़क चैनल की विजिट, मौजूदा दौर में कं टेंट फिल्म का हीरो

फिल्म अभिनेता ओमकार कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ला वास्ते’के प्रमोशन के सिलसिले में गुलाबी शहर जयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने अपने प्रोड्यूसर और डायेक्टर के साथ ‘सच बेधड़क न्यूज चैनल’ में विजिट की।

Actor Omkar Kapoor | Sach Bedhadak

जयपुर। फिल्म अभिनेता ओमकार कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ला वास्ते’के प्रमोशन के सिलसिले में गुलाबी शहर जयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने अपने प्रोड्यूसर और डायेक्टर के साथ ‘सच बेधड़क न्यूज चैनल’ में विजिट की। इस दौरान सच बेधड़क की स्टार एंकर मेघा कौशिक के साथ फिल्म की कहानी को साझा किया। साथ ही चैनल के फाउंडर और ग्रुप एडिटर विनायक शर्मा से मुलाकात कर उन्हेचैनल के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। ओमकार कपूर ने बताया कि उनकी फिल्म ‘ला वास्ते’ 26 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-आमिर, ऋतिक ने किया इनकार तो सलमान खान के हाथ लगी ब्लॉकबस्टर फिल्म, 21 साल बाद रच दिया इतिहास

26 मई को होगी रिलीज

फिल्म ला वास्ते 26 मई को सिनेमाघरों रिलीज होगी। फिल्म में मनोज नेगी ने संगीत दिया गया है, जिसमें महान सोनूनिगम, कै लाश खेर और स्वानंद किरकिरे ने आवाज दी है।

फिल्म में को-एक्ट्रेस नहीं पर मनोरंजक मसाला है भरपूर

ओमकार ने बताया उन्होंने इस फिल्म में बीटेक स्नातक सत्यांंश का किरदार निभाया है जो ऐसी लाशों का अंतिम संस्कार करता है जो उसके अपनों की नहीं है। इस संवेदनशील फिल्म में एक्ट्रेस नहीं है। इसके बाद भी मनोरंजन का पूरा मसाला पिराेने का प्रयास किया गया है। फिल्म के निर्देशक सुदेश कनौजिया ने बताया कि हमने फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के एक छोटे से गांव में की। ऐसा इसलिए किया ताकि फिल्म के सब्जेक्ट के साथ न्याय किया जा सके और कहानी सच के करीब लगे।

यह खबर भी पढ़ें:-सनी लियोन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने अद्भुत स्टाइल से किया सभी को सप्राइज

फिल्म ला वास्ते का मकसद लावारिस लाशों को सम्मान देने और उनकी खातिर लोगों को एकजुट करना है। साथ ही हमारे समाज में मौजूद अमानवीयता और त्रासदी पर प्रकाश डालना है। निर्माता आदित्य वर्मा ने कहा कि हमारे समाज में लावारिस लाशों की अनकही त्रासदी शिद्दत से गूंथी गई है, जो हमारे संस्कार, संस्कृति और परंपरा को बदस्तूर कायम करेगी। इस फिल्म में ओमकार कपूर के अलावा मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लतकर, आदित्य वर्मा और विकास गिरी ने अभिनय किया है।

वक्त के साथ बदल रही है दर्शकों की पसंद

एक्टर ओमकार कपूर सीज्जलिन सीजर्स पर भी एडिव प्रोडक्शंस की बॉलीवुड मूवी ला वास्ते के एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे। यहां पर ओमकार कपूर ने कहा कि मौजूदा बॉलीवुड दौर कं टेंट बेस्ड हो गया है। आज दर्शकों की पसंद भी वक्त के साथ बदल रही है। लोगों की नजर बदल रही है तो नजरिया तो बदलेगा ही। छोटा बच्चा जानकर मुझको ना समझा ना रे…गीत से छोटेपन में सुर्खियां बटोर चुके एक्टर ओमकार ने कहा कि मेरी दिली ख्वाहिश थी कि कभी ला वास्ते सरीखी मूवी करुं । आज मेरी तमन्ना पूरी हुई। अभिनेता ओमकार कपूर ने बताया कि इस फिल्म का ताना-बाना ऐसे लावारिस लाशों के इर्द-गिर्द बुना गया है, जिनके वारिस जिंदा हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-एक साथ नजर आए फातिमा शेख और आमिर खान, लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा ‘मम्मी नंबर 3’

वो अपने खून के रिश्तों को अनदेखा कर रहे हैं। यह वास्तव में एक सामाजिक त्रासदी है। यह फिल्म ऐसे लोगों को अपनी मिट्टी, संस्कृति की तरफ लौटने को मजबूर करेगी जो अपनी तरक्की के लिए विदेश में बस गए हैं और पैरेंट्स को भूल गए हैं। इस फिल्म का कथानक वाकई बेहद संजीदा है। इससे भी संजीदा यह है कि अंत्येष्टि को लेकर अपनों का इंतजार करती लाश को अंत तक अपनों के आने आस बरकरार रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *