41 साल के इस एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, फटी शर्ट, टूटा चश्मा, अमिताभ बच्चन जैसे दिखने वाले इस एक्टर का हुआ बुरा हाल

1 साल के एक्टर की टूटा चश्मा, फटी शर्ट, सफेद दाढ़ी, मुरझाए गाल और सिगरेट का कश लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

neil nitin mukesh | Sach Bedhadak

मुंबई। 41 साल के एक्टर की टूटा चश्मा, फटी शर्ट, सफेद दाढ़ी, मुरझाए गाल और सिगरेट का कश लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। वैसे देखने में यह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे लग रहे हैं। यह एक्टर और कोई नहीं बल्कि 41 साल के अभिनेता नील नितिन मुकेश(Neil Nitin Mukesh) हैं। हालांकि, यह तस्वीर देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा पा रहा है कि एक्टर की ऐसी हालत कैसे हो गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Zara Hatke Zara Bachke’ने पहले ही गाड़े झंडे, कमाए इतने करोड़, किसी ने सोचा नहीं था

आइए जानते हैं इस तस्वीर की सच्चाई

यह तस्वीर बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर नील नितिन मुकेश की है। एक्टर ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो फिलहाल खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस अदांजा भी नहीं लगा पा रहे हैं कि यह नील नितिन मुकेश हैं। दरअसल, एक्टर को एक बुजुर्ग के किरदार में दिखाया गया है।

मजेदार कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर

एक्टर ने जो तस्वीर शेयर की है वह उनके किसी फिल्म के सीन की लग रही है। हालांकि, उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। एक्टर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-‘धूम्रपान सेहत के लिए हानिकारक है, इसलिए मैं स्मोक नहीं करता हूं।’

यह खबर भी पढ़ें:-Gufi Paintal Health Update: बेटे ने कहा -‘दुआ करें’, जानिए कैसी अब महाभारत के शकुनी मामा की हालत

बुजुर्ग के अवतार में देख हैरान हुए लोग

नील नितिन मुकेश को 80 साल के बुजुर्ग के अवतार में देखकर उनके फैंस हैरान हुए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘ब्रोवा क्या मेकअप है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ओह गॉड यह आप हैं।’ आप अद्भुत लग रहे हैं। बेहद शानदार कोशिश जो आप करते हैं, जो यहां सभी को बहुत इंस्पायर करता है, जारी रखें और चमकते रहें। एक और यूजर ने लिखा, ‘आप अमिताभ बच्चन की तरह लग रहे हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *