‘द केरल स्टोरी’ पर Nawazuddin Siddiqui का बड़ा बयान, बोले-‘हमें लोगों को जोड़ना है तोड़ना नहीं’

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर हो रहे विवादों के बीच अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि फिल्म पर बैन लगाना गलत।

awazuddin Siddiqui on The Kerala Story ban | Sach Bedhadak

मुंबई। अदा शर्मा अभिनीत फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) विवादों के बाद लगातार बॉक्सा ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। कई राज्यों में इस फिल्म को विवादों चलते बैन कर दिया गया है। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने बीते हफ्ते अदा शर्मा की इस फिल्म की स्क्रीनिंग की इजाजत दी थी। बावजूद इसके यह पश्चिम बंगाल में रिलीज नहीं हो पा रही थी, लेकिन अब यह फिल्म राज्य के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बड़ी संख्या में लोग इसे देखने पहुंच रहे हैं। वहीं लगातार उठी रही बैन की मांग के बीच अनुराग कश्यप के बाद अब अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मामले पर अपने विचार साझा किए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Gori Nagori: बिग बॉस फेम गोरी नागोरी समेत पूरी टीम पर जानलेवा हमला, राजस्थान सरकार से मांगी सुरक्षा

‘द केरल स्टोरी’ पर बैन लगना गलत

नवाजुद्दीन सिद्दकी ने ‘द केरल स्टोरी’ पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि आप फिल्म से सहमत हैं या नहीं, चाहे वो प्रोपेगेंटा हो या फिर काउंटर प्रोपेगेंडा हो, आपत्तिजनक हो या नहीं पर फिल्म पर बैन लगाना गलत है। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई फिल्म या फिर उपन्यास किसी को किसी प्रकार से ठेस पहुंचा रहा है तो यह गलत है। उन्होंने कहा कि हम फिल्में दर्शकों या उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं बनाते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Ranveer Singh और Alia Bhatt की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

कोई भी फिल्म हो लोगों के बीच सामाजिक सद्भावना और प्यार को बढ़ाना चाहिए और इसको प्रोपेगेट करना हमारी जिम्मेदारी है। अगर किसी फिल्म में लोगों और सामाजिक भावना को तोड़ने की ताकत है, तो यह बहुत ज्यादा गलत है। हमें अपनी फिल्मों से लोगों को जोड़ना है, तोड़ना नहीं है। बता दें कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ 5 मई को रिलीज हुई थी। यह फिल्म अब तक 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जल्द ही फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ रिलीज होने वाली है। फिलहाल नवाज अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *