महेश बाबू के भाई नरेश ने पवित्रा संग रचाई चौथी शादी, पहले से ही हैं तीन बच्चों के पिता

साउथ इंडियन स्टार महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू ने एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश से चौथी शादी रचाई है। वह पहले ही तीन बच्चों के पिता है।

Naresh Pavitra Lokesh Marriage 1 | Sach Bedhadak

साउथ के टॉप स्टार महेश बाबू के भाई नरेश बाबू (Naresh Babu) के पहले ही तीन बच्चे हैं, लेकिन अब उन्होंने फेमस एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश (Pavitra Lokesh) से चौथी बार शादी रचाई है। दोनों पिछले कई दिनों से एक-दूसरे के साथ अफेयर में थे। इस साल की शुरुआत में इस कपल ने शादी का ऐलान किया था। अब आखिरकार दोनों एक-दूजे के हो गए। जी हां, हाल ही में पवित्रा लोकेश ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लिए हैं। इस खबर की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर दी है। उनकी शादी की क्लिप सोशल मीडिया पर आते ही हलचल सी मच गई। कई इनकी शादी का मजाक उड़ा रहे हैं तो कई उन्हें नई शुरुआत के लिए बधाईयां दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने दूसरे दिन भी की शानदार कमाई, अब तक कमा चुकी है इतने करोड़

रोमांटिक वीडियो शेयर कर की थी शादी की घोषणा

बता दें कि नरेश बाबू और पवित्रा लोकेश ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर कर अपनी शादी का ऐलान किया था। अपने सोशल मीडिया पेज पर सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए नरेश-पवित्रा ने पुष्टी की थी कि वे और नरेश शादी कर रहे हैं। नरेश एक अभिनेता, राजनीतिज्ञ और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने साल 1970 में एक बच्चे के रूप में अभिनय करना शुरू किया था और लगभग 200 फिल्में कर चुके हैं। बता दें कि नरेश बाबू साउथ अभिनेता महेश बाबू के सौतेले भाई हैं और वे साउथ की महशूर एक्ट्रेस विजया निर्मला और कृष्णामूर्ति के बेटे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Amitabh Bachchan को शूटिंग के दौरान लगी चोट, मुंबई वापस भेजा, अब खुद ने दी हेल्थ अपडेट

पवित्रा से पहले नरेश ने इनके साथ रचाई थी शादी

नरेश ने पवित्रा से पहले कोरियोग्राफर Srinu की बेटी से शादी की थी और दूसरा विवाह उन्होंने रेखा शास्त्री से किया था। ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला तो उन्होंने तीसरी शादी राम्या से की और अब उनसे भी वे अलग हो चुके हैं। हालांकि, ऑफिसियल तौर पर इन दोनों का तलाक नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने पवित्रा के साथ चौथी बार शादी रचाई है। नरेश 3 बच्चों के पिता हैं और तीनों ही बेटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *