माधुरी दीक्षित पर टूटा दुखों का पहाड़, दहाड़े मार-मारकर रो रही एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

अभिनेत्री Madhuri Dixit की मां स्नेहलता दीक्षित का आज 91 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने रविवार को मुंबई स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली।

Madhuri | Sach Bedhadak

मुंबई। हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। माधुरी (Madhuri Dixit) की मां स्नेहलता दीक्षित (madhuri dixit mother snehalata dixit) का आज 91 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने रविवार को मुंबई स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 3 बजे वर्ली के शमशान घाट में किया जाएगा। इस दिल तोड़ने वाली खबर को साझा करते हुए माधुरी दीक्षित और उनके प्रति श्रीराम नेने ने एक संयुक्त बयान साझा किया था, ‘हमारी प्यारी आई, स्नेहलता दीक्षित, आज सुबह अपने प्रियजनों से घिरी शांति से चली गईं।’ माधुरी दीक्षित अपनी मां के बेहद करीब थीं. ऐसे में वह अपने मां के जाने से बहुत ज्यादा दुखी हैं।

Madhuri Dixit Mother | Sach Bedhadak


यह खबर भी पढ़ें:-‘Tiger 3’ के शूटिंग सेट से फोटोज हुईं लीक, सलमान का अंदाज देख फैंस का एक्साइटमेंट हुआ डबल

बता दें कि पिछले साल अपनी मां के 90वें जन्मदिन पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने सोशल मीडिया पर एक प्यार सा नोट लिखा था। जन्मदिन मुबारक हो, आई! वे कहते हैं कि एक मां एक बेटी की सबसे अच्छी दोस्त होती है। वे और अधिक सही नहीं हो सकते। आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, आपने जो सबक सिखाया है, वह आपके लिए मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है। में आपके केवल अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करती हूं। माधुरी ने अपनी मां की दुर्लभ और अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की थी।

Madhuri Dixit को मां ने सिखाई थी ये बात

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कई बार बता चुकी हैं कि कॅरियर के शुरुआती दौर में उनकी मां ने उनका खूब सपोर्ट किया है। चाहे फिल्म की शूटिंग हो या फिर कोई इवेंट हो, उनकी मां हमेशा माधुरी के साथ ही रहती थीं। माधुरी कई बार कह चुकी है कि वह एक स्टार होने के बावजूद एक आम जिंदगी जीने में उनकी मां का बहुत बड़ा हाथ है। उनकी मां ने उन्हें हमेशा जमीन से जुड़े रहना सिखाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *