Katrina Kaif ने सलमान को किया एक मैसेज और खत्म हो गई प्रेम कहानी, ये है पूरा मामला

Katrina Kaif ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ऊटी से सलमान को मैसेज किया वह अब रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती तो दोनो के रिश्ते में दरार आ गई।

Katrina Kaif

बी-टाउन इंडस्ट्री में सलमान खान (Salman Khan) की शादी और अफेयर्स हमेशा एक बड़ा टॉपिक रहा है। सलमान की जिंदगी में एक से एक नामी गिरामी एक्ट्रेस आई और चली गईं, लेकिन वो किसी को अपनी जीवनसाथी नहीं बना पाए। जब सलमान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का अफेयर चल रहा था तो सबको लगा था कि अब वो सैटल हो जाएंगे। लेकिन सिर्फ एक मैसेज ने इनके बने-बनाए रिश्ते को बिखेर कर रख दिया और इनके रिश्ते में अचानक दूरियां आ गईं।

यह खबर भी पढ़ें:-Sushant Singh Rajput: ऋतिक रोशन के स्टंटमैन लगते हैं दिवंगत एक्टर सुशांत के हमशक्ल, फोटो देख फैंस हुए हैरान

सलमान ने किया कैटरीना को फुल सपोर्ट

कैटरीना कैफ ने अपने कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन लोगों का उनको एक्टिंग कुछ खास पसंद नहीं आई थी। इसके बाद 2005 में कैटरीना ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ की। यह फिल्म कैटरीना के लिए बेहतर साबित हुई और यहीं से उन्होंने सलमान खान के दिल में जगह बना ली। कैटरीना को बॉलीवुड में स्टेबल होने के पीछे सलमान का बड़ा हाथ रहा है।

सलमान ने कैटरीना के प्यार में वो सबकुछ किया जो एक लवर को करना चाहिए। कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में कैटरीना को हिस्सा बनाया। दोनों के प्यार के चर्चे आम होने लगे थे। एक वक्त ऐसा भी आया जब सभी को लगने लगा था कि यह जोड़ी शादी के बंधन तक जाएगी। लेकिन कैटरीना भी आखिरकार सलमान के स्वभाव से परेशान होने लगी थीं।

सिद्धार्थ और फिर रणबीर कपूर

सलमान से परेशान होकर कैटरीना ने सिद्धार्थ माल्या से नजदीकियां बढ़ाई, लेकिन उनका यह रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चला। इसके बाद ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के दौरान कैटरीना का दिल रणबीर कपूर के लिए धड़कने लगा। खबरों की मानें तो ऊटी में जब वे फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब ही उन्होंने सलमान को एक मैसेज किया कि वे अब उनके साथ रिश्ता आगे नहीं बढ़ाना चाहतीं, लेकिन फ्रेंड बनी रहेंगी। बस फिर क्या था सलमान को कैट की यह बात अखर गई और उनके रिश्ते में हमेशा-हमेशा के लिए दरार आ गई। इससे पहले दोनों ने करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Ranbir Kapoor: अब काम नहीं करना चाहते एक्टर, बोले ‘जितना हो सके उतना बेटी के साथ टाइम बिताना चाहता हूं’

ऐज डिफरेंस बना ब्रेकअप की वजह

सलमान और कैटरीना का ब्रेकअप एक बड़ा ऐज डिफरेंस माना जा रहा है। क्योंकि कैटरीना, सलमान से 18 साल छोटी हैं। रणबीर कपूर के साथ भी कैटरीना का अफेयर ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों अलग हो गए। इसके बाद कैटरीना की जिंदगी में विक्की कौशल आए और दोनों ने साल 2021 में शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *