KRK बोले, कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ ने रचा नया इतिहास, 7वें दिन कमाए 1050 रुपए

Zwigato Box Office Report: ट्रेड एनालिस्ट कमाल आर खान ने कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ की गुरुवार को कमाई को लेकर एक ऐसा ट़्वीट किया है कि इंटरनेट पर चारों और सनसनी फैल गई है।

zwigato movie | Sach Bedhadak

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘Zwigato’पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर ऐसी ओंधे मुंह गिरी है कि उठने का साहस भी नहीं कर पा रही है। अगर भगवान भी कोई चमत्कार कर दे तो भी यह फिल्म अपनी कमाई भी नहीं निकाल पाएंगी। 17 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म की शुरुआत कपिल शर्मा की अन्य दो मूवी ‘किस किस को प्यार करू’ और ‘फिरंगी’ से बुरी रही है। 10 करोड़ की लागत से बनी यह 409 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म ‘ज्विगाटो’ ने ओपनिंग डे 42 लाख, दूसरे दिन 62 लाख, तीसरे 79 लाख, चौथे दिन 50 लाख, 5वें दिन 50 लाख, छठे दिन 40 लाख और 7वें दिन 30 लाख की कमाई कर अब तक कुल 3.53 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Deepika Padukone ने सरेआम किया Ranveer Singh को इग्नोर, वीडियो हुआ वायरल

केआरके ने उड़ाया कपिल का मजाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ट्रेड एनालिस्ट के रूप में पहचाने जाने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने कपिल शर्मा की फिल्म ‘Zwigato’की कमाई को लेकर जमकर मजाक उड़ाया है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ गुरुवार को पूरे दिन में 1050 रुपए का कुल कलेक्शन कर एक नया इतिहास रच दिया है। इससे पहले केआरके ने 21 मार्च को भी कपिल शर्मा की मूवी का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया था, ‘कपिल शर्मा ने नया इतिहास रच दिया है। उनकी फिल्म ‘ज्विगाटो’ ने मंगलवार को पूरे दिन में 7500 रुपए धमाकेदार कलेक्शन किया है।’

5 करोड़ भी नहीं कमा पाई है ‘ज्विगाटो’

बता दें कि पैन इंडिया फिल्म ‘कब्जा’ और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिर्सेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के साथ ही नंदिता दास निर्देशित फिल्म ‘ज्विगाटो’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। यूं तो ‘कब्जा’ और ‘मिर्सेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने बॉक्स ऑफिस पर दस करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। लेकिन, कपिल की फिल्म ‘ज्विगाटो’ बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपए के आंकड़ें को छू तक नहीं पाई है। इसके बावजूद केआरके का दावा गलत निकला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *