‘चंद्रमुखी 2’ के सेट पर Kangana Ranaut ने जमकर खेली होली, वायरल हुआ वीडियो

इस बार देश में कई 7 को होली मनाई गई तो कई जगह आज यानी 8 मार्च को होली मनाई जाएगी। इस मौके पर टीवी…

Kangana Ranaut 1 | Sach Bedhadak

इस बार देश में कई 7 को होली मनाई गई तो कई जगह आज यानी 8 मार्च को होली मनाई जाएगी। इस मौके पर टीवी सितारों से लेकर सिनेमा सिचारों तक हर कोई रंग के नशे में डूबा हुआ है। हर कोई रंगों के साथ खेलता नजर आ रहा है।बी-टाउन की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी जमकर होली खेली है, जिसका वीडियो सामने आया है।

‘चंद्रमुखी 2’ के सेट पर खेली होली

कंगना इन दिनों अपनी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में बीजी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इस साल की होली अपने फइल्म के सेट पर ही बनाई है। एक्ट्रेस ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत व्हाइट कलर के सूट में काला चश्मा लगाए गुलाल में सराबोर हैं और वह अपनी टीम के साथ होली खेल रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने पर कंगना ने लिखा हे कि, “चंद्रमुखी के सेट पर होली की ये सुबह।”

सीक्वल है फिल्म “चंद्रमुखी 2″

कंगना की फिल्म “चंद्रमुखी 2″ साल 2005 में आई फिल्म ‘चंद्रमुखी’ फिल्म का सीक्वल है। इस फिल्म के पहले पार्ट में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल निभाया था। पहला पार्ट तो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुआ था, अब देखना होगा कि कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की सीक्वल फिल्म को लोग कितना पसंद करेंगे।

कंगना की अपकमिंग फिल्में

कंगना फिलहाल फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ की शूटिंग कर रही हैं। वहीं जल्द ही उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ भी आने वाली है। इस फिल्म में वो इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। खास बात ये है कि कंगना ने इस फिल्म का डायरेक्शन खुद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *