हमेशा गुस्से से लाल रहने वाली Jaya Bachchan ने भर-भरकर बरसाया प्यार, देखें मजेदार वीडियो

Jaya Bachchan ने इस इवेंट पर भर-भरकर बरपाया प्यार। इतना नहीं साथ में हंसते हुए दिए अलग-अलग एंगल में पोज।

Jaya Bachchan | Sach Bedhadak

पैपराजी के फोटो क्लिक करने को लेकर हमेशा गुस्से में लाल-पीली रहने वाली अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने हाल ही एक इवेंट में पैपराजी पर भर-भरकर प्यार बरपाया है। मुस्कुराते और हंसते हुए जमकर पोज दिए। इतना ही एक पैपराजी के साथ फोटो भी क्लिक करवाई। मौका था फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के न्यू कलेक्शन के लॉन्चिंग का। इस इवेंट में जया बच्चन पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद फोटोग्राफर्स से उन्हें मजेदार बातें करते हुए भी देखा गया। इतना ही नहीं उन्होंने उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाई। हालांकि, जया बच्चन ने उन्हें कोई निर्देश नहीं देने के लिए कि उन्होंने उनके साथ पोज देने का फैसला किया है।

चुपके-चुपके फोटो खींचने पर लगता है बुरा

Jaya Bachchan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें इवेंट्स में फोटो खिंचवाने में कोई आपत्ति नहीं है। खासतौर पर जब वो तैयार होकर आई हों, लेकिन जब उनकी इजाजत के बिना और कहीं बाहर चुपके-चुपके फोटो खींचते हैं तो उनको अच्छा नहीं लगता।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan के बंगले मन्नत में घुसे दो अज्ञात शख्स, घर की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे

फोटो खींचवाना नहीं है पसंद

जया बच्चन के बच्चों अभिनेता Jaya Bachchan और श्वेता बच्चन नंदा ने काफी विद करण सीजन 6 के दौरान खुलासा किया था कि उनकी मां को क्लिक करना क्यों पसंद नहीं है। दिग्गज अभिनेत्री इसे अनादर का एक बड़ा संकेत मानती हैं। अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा ने यह भी खुलासा किया है कि जया बच्चन बेहद क्लॉस्ट्रोफोबिक हैं और उन्हें भीड़ का सामना करना मुश्किल लगता है। वे अनजान चेहरों से घबराने लगती हैं। खासकर वह किसी जगह से प्रवेश करते या बाहर निकलते समय, पैपराजी संस्कृति के प्रति अभिनेत्री सांसद की तीव्र नापसंदगी के पीछे यह भी एक और प्रमुख कारण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *