Janhvi Kapoor ने ब्लाउज पहने बिना ही कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

अभिनेत्री Janhvi Kapoor कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बिना ब्लाउज पहने साड़ी में लिपटी नजर आ रही हैं।

janhvi kapoor 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वह भी अपनी मां की तरह कम उम्र में ही बड़ी हीरोइन बन गई है। एक्टिंग के अलावा जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने अपनी नई तस्वीरें शेयर की थी जिसने इंटरनेट पर बवाल मचा रखा है।

यह खबर भी पढ़ें:-कृति सेनन के साथ काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर

साड़ी में कराया फोटोशूट

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह साड़ी पहने नजर आ रही है, लेकिन चौकानी वाली बात यह है कि उन्होंने ब्लाउज नहीं पहना। उनकी ये सभी तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं।

सिंपल लुक में जाह्नवी ने ढहाया कहर

जाह्ववी जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं उसमें वह काजल लगाए है और उनका मैसी बन उनके लुक को ओर ज्यादा खूबसूरत बना रहा है। जाह्नवी ने अपने बालों में गजरा बांध रखा है, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है। तस्वीरों में वह नेकपीस पहने नजर आ रही हैं। इस सिंपल लुक में जाह्नवी एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं। जाह्नवी की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कई यूजर्स को उन्हें देखकर उनकी मां श्रीदेवी की याद आई है। वहीं, कई को उनमें स्मिता पाटिल की झलक दिखाई दे रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-Nysa Devgan ने रेड कलर के लहंगे में ढहाया खूबसूरती का कहर, देखते ही दिल हार बैठेंगे आप

जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘एनटीआर 30’ के अलावा मल्टीपल प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। वह ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। जाह्नवी आखिरी बार फिल्म ‘मिली’ में नजर आई थीं, जो मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ का हिंदी रीमेक है, दोनों ही फिल्मों को माथुकुट्‌टी जेवियर ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म को प्रोड्यूसर जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *