आईफा 2023 में अभिषेक बोले-‘कोई भी अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का लालची होगा’

आईफा 2023 में अभिषेक बच्चन बोले-‘मनोरंजन इंडस्ट्री का कोई भी अभिनेता सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का लालची होगा।’

iifa 2023 abhishek bachchan amitabh bachchan | Sach Bedhadak

अबू धाबी। अभिनेता अभिषेक बच्चन जिन्हें आखिरी बार फिल्म ‘भोला’ में कैमियो में देखा गया था। अभिनेता का कहना है कि मनोरंजन इंडस्ट्री हर कोई मेरे सुपरस्टार पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अवसर की तलाश में रहता है। अभिषेक और अमिताभ बच्चन की ऑन स्क्रीन कमेस्ट्री को दुनियाभर में पसंद किया है, लेकिन वे अब काफी समय से साथ नजर नहीं आए हैं। इस बारे में पूछे गए सवाल पर अभिषेक ने कहा, मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करना पसंद करूंगा। कोई भी अभिनेता उनके साथ काम करने का लालच करेगा। वह मेरे पसंदीदा हैं। न सिर्फ उनके बेटे के रूप में, बल्कि उनके प्रशंसक के रूप में भी मैं चाहूंगा। उनके साथ फिर से काम करना पसंद है। लेकिन फिल्म और स्क्रिप्ट को हमारे साथ आने के लिए सही होना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti Chopra और Raghav Chadha जल्द लेंगे सात फेरे, उदयपुर के इस पैलेस में होगी शादी

ऐश्वर्या के साथ फिल्म करना भी अच्छा लगता है

अभिषेक और ऐश्वर्या के फैन्स भी उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, वह मेरी पसंदीदा सह-कलाकार हैं। मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा, लेकिन हां, स्क्रिप्ट सही होनी चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-इस बार IIFA 2023 में Jacqueline Fernandez से लेकर Sara Ali Khan ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

‘घूमर’ में दिखेंगे अभिषेक

बेशक अभिनेता जल्द ही आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म घूमर में नजर आएंगे। अभिषेक और राज्य के क्रिकेटर से अभिनेत्री बनीं सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं, घूमर एक कोच और उसके विलक्षण प्रतिभा की कहानी है। अभिषेक फिल्म में सैयामी के कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *