ब्लैक कलर की ड्रेस में हिना खान ने गिराई हुस्न की बिजलियां, फोटोज देखकर फैंस के दिलों में मची खलबली

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही…

New Project 28 1 | Sach Bedhadak

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, उनकी कातिलाना फोटोज देखकर फैंस के होश उड़ गए है।

यह खबर भी पढ़ें:-Selena Gomez ने रचा इतिहास, सोशल मीडिया पर कमाए इतने मिलियन फॉलोवर्स

New Project 29 1 | Sach Bedhadak

ब्लैक कलर की कट आउट थाई ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है, उनका कातिलाना लुक देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई है, फैंस उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है।

New Project 30 1 | Sach Bedhadak

वहीं कुछ यूजर से हिना खान को जमकर ट्रोल किया है, उन्होंने कहा, मुस्लिमों को ऐसे कपड़े पहनना शोभा नहीं देते है। इससे पहले भी एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल किया जा चुका है।

New Project 31 1 | Sach Bedhadak

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने सभी फोटोज में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए है। फैंस इनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है और जमकर लाइक-कमेंट कर रहे है।

New Project 33 1 | Sach Bedhadak

इस आउटफिट के साथ हिना खान ने अपने कानों में ईयरिंग्स कैरी की है, इसके साथ ही वो बांए हाथ में सिल्वर कलर का ब्रेसलेट पहले हुई दिख रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने बालों में जूड़ा कर रखा है।

सोशल मीडिया पर हिना खान के लाखों फोलॉअर्स है, फैंस इनकी तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट करते है। हालांकि कुछ यूजर एक्ट्रेस को ट्रोल किया है, लेकिन कुछ यूजर ने हिखा खान के ऑउटफिट की जमकर तारीफ भी की है।

New Project 34 1 | Sach Bedhadak

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अभी कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, हिना खान ने अपनी करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से शुरु की थी। फैंस इनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *