पहली बार Urfi Javed के लुक के दिवाने हुए लोग, कहा इसे देख झूम उठेंगे बच्चे

Urfi Javed अपने अतरंगी फैंशन के चलते काफी आलोचना झेलती हैं। उनका फैंशन सेंस कई लोगों को कभी किसी को पसंद नहीं आया है। लेकिन…

Urfi Javed 2 | Sach Bedhadak

Urfi Javed अपने अतरंगी फैंशन के चलते काफी आलोचना झेलती हैं। उनका फैंशन सेंस कई लोगों को कभी किसी को पसंद नहीं आया है। लेकिन इस बार Urfi Javed ने कुछ ऐसा पहना है कि इस ड्रेस पर हर किसी का दिल आ जाएगा। खास कर इस ड्रेस को देखने के बाद बच्चे तो Urfi Javed के फैन हो ही जाएंगे।

लुक को लेकर हुई चर्चा

Urfi Javed जब भी पब्लिक में आती हैं तो उनका अंतरगी अवतार कई लोगों को नहीं भाता है। लेकिन इस बार Urfi Javed ने कुछ ऐसा पहना जिसे देख लोगों को उनसे प्यार हो गया। इस वीडियो में पहली बार उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। उर्फी ने इस बार अपने लिए जिस चीज की ड्रेस बनाई है, यकीनन उसे बच्चे काफी पसंद करने वाले हैं। उर्फी ने इस बार छोटे-छोटे क्यूट टेडी बियर से अपने लिए जैकेट तैयार की है, जो वाकई में काफी डिफरेंट लुक दे रहा है। इस लुक को पूरा करने के लिए Urfi Javed ने बालों का एक सिंपल सा बन बनाया था। इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बिना कपड़ों के सामने आएंगी Urfi Javed

Urfi Javed ने हाल ही में एक स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउँट पर शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा था, “गाइज क्लियर योर कैलेंडर फॉर टूमौरो, आई एम गोइंग टू गेट नेकेड।” इस वीडियो के बाद लोग उनके नए अवतार को लेकर काफी सोच में पड़ गए थे। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *