बेटे का हाथ थामे मंडप में पहुंचीं दलजीत कौर, निखिल संग लिए सात फेरे, देखिए फोटो

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग सात फेरे लिए हैं। यह उनकी दूसरी शादी है। पहली शादी से उन्हें एक बेटा जेडन है।

Dalljiet kaur 1 | Sach Bedhadak

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने महेंदी, हल्दी और संगीत सरेमनी के बाद निखिल पटेल से शादी रचाई। इस दौरान दलजीत कौर अपने बेटे का हाथ थामे मंडप में पहुंची। भले ही दलजीत के लिए यह एक एक्साइटेड करने वाला पल था, लेकिन वह कहीं ना कहीं नवर्स दिखाई दे रही थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और तमाम इंटरव्यूज में अपनी शादी को लेकर बात की थी। इस दौरान की तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की थीं। इतना नहीं उन्होंने निखिल पटेल के साथ प्रपोजल का वो वीडियो भी पोस्ट किया था, जब बिजनेसमैन ने उन्हें प्रपोज किया था। अब सोशल मीडिया पर इनकी शादी के फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘गैसलाइट’ के अलावा सारा अली खान के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

शानदार पोशाक में दिखे दूल्हा-दुल्हन

एक्ट्रेस दलजीत कौर सफेद लहंगे और लाल चुन्नी में नजर आई तो वहीं निखिल पटेल ने भी सफेद रंग की शेरवानी पहन रखी थी। वहीं दलजीत कौर का बेटा जेडन भी इस शादी के वीडियो में दिखाई दे रहा है। मां दलजीत जब स्टेज की तरफ फूलों की छांव में पहुंची तो जेडन उनका हाथ थामे नजर आया। दलजीत कौर की शादी के खास मौके पर करिश्मा तन्ना, सनाया ईरानी, सुनैना फौजदार, प्रणीता पंडित, रिद्दी डोगरा समेत अन्य पहुंचे थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Dalljiet Kaur ने शेयर की अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, बेहद रोमांटिक नजर आया कपल

शादी के साथ अफ्रीका जाएंगी दलजीत

दलजीत कौर ने पहली शालीन भनौट से शादी की थी, लेकिन बाद में इनका तलाक हो गया था। अब उन्होंने निखिल पटेल से शादी की है, जिनकी दो बेटियां हैं। अब ये बेटे साथ अफ्रीका शिफ्ट हो जाएंगी और फिर बाद में यूके में अपनी दुनिया बसा लेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *