Dharmendra ने चूमा आशा पारेख का हाथ, बोले-‘कौन कम-बख्त कहता है कि हमारी जोड़ी 60 साल पुरानी है हम तो 16 साल के हैं’, वीडियो वायरल

dharmendra ने कहा कि कौन कम-बख्त कहता है कि हमारी जोड़ी 60 साल पुरानी है हम तो 16 साल के हैं। जब भी बीते समय की यादों को याद करता हूं तो दिल भर आता है।

dharmendra

मुंबई। 60 से 70 के दशक की धर्मेंद्र (Dharmendra) और आशा पारेख की पॉपुलर जोड़ी 60 साल पुरानी है, लेकिन आज भी वह अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। चाहे रियल लाइफ कपल हो या फिर रील लाइफ कपल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी या फिर धर्मेंद्र और आशा पारेख की जोड़ी। आज भी इन जोड़ियों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में धर्मेंद्र और आशा पारेख रियलिटी शो इंडियन आइडल में पहुंचे। जहां दोनों ही दिग्गज का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Ranbir Kapoor को देख फैंन हुई क्रेजी पहले सेल्फी ली सेल्फी और फिर गलत तरीके से छुआ

वीडियो हुआ वायरल

धर्मेंद्र और आशा पारेख का दिग्गज एक्टर जय भानुशाली ने जोरदार स्वागत किया। वहीं इस 60 साल पुरानी जोड़ी की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) काफी रोमांटिक नजर में आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने कहा कि कौन कम-बख्त कहता है कि हमारी जोड़ी 60 साल पुरानी है हम तो 16 साल के हैं। जब भी बीते समय की यादों को याद करता हूं तो दिल भर आता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो इस वीडियो पर फैंस गजब के रिएक्शन दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-11 साल काम करने के बाद इस वजह से Ileana D’cruz को साउथ इंडस्ट्री से कर दिया था बैन

‘रुला दिया धर्म जी’

Dharmendra और आशा पारेख की जोड़ी के फैंस उनके वायरल हो रहे वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘रुला दिया धर्म जी ने तो।’ दूसरे ने लिखा, ‘कितनी सारी पुरानी यादें।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दिल खुश कर दिया धर्मेंद्र जी ने सही कहा इंसान शरीर से स्वस्थ और दिल से जवान होना चाहिए उम्र में क्या रखा है।’ कई फैंस हार्ट की इमोजी शेयर करके कपल के लिए अपना प्यार बयां करते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि धर्मेंद्र और आशा पारेख की जोड़ी 1960 से 1970 के दशक के बीच कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘आया सावन झूम के’, ‘शिकार’, ‘बंटवारा’, ‘आए दिन बहार’ के जैसी हिट फिल्में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *