‘Ruslaan’ टाइटल को लेकर Salman khan के जीजा को कोर्ट को नोटिस, लगाया ये बड़ा आरोप

Ruslaan : दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा, फिन्म निर्माता के.के. राधामोहन और साउथ…

salman khan 4 | Sach Bedhadak

Ruslaan : दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा, फिन्म निर्माता के.के. राधामोहन और साउथ अभिनेता जगपति बाबू को उनकी आगामी फिल्म ‘रुसलान’ के खिलाफ याचिका पर सुनवाई के बाद नोटिस जारी किया। पटियाला हाउस कोर्ट के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश सत्यव्रत पांडा ने याचिका पर सुनवाई करते हुए सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया और एक हफ्ते के अंदर जवाब देने को कहा है। मामले को 9 जून को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-The Kerala Story : अदा शर्मा की ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई में आई जबरदस्त गिरावट, 21वें दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

ayush sharma | Sach Bedhadak

बता दें कि यह मूवी 31 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है, लेकिन समाज सेवक जगदीश शर्मा और अभिनेता राजवीर शर्मा ने अपने वकील रुद्र विक्रम सिंह के जरिए से राधामोहन द्वारा निर्मित ‘रुसलान’ की रिलीज को रोकने के लिए निषेधाज्ञा दायर की थी। इस मूवी में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

rus | Sach Bedhadak

रिलीज को रोकने के लिए निषेधाज्ञा दायर करते हुए आरोप लगाया है कि ‘रुसलान’ जगदीश शर्मा द्वारा निर्मित 2009 की ओरिजनल फिल्म ‘रुसलान’ की नकल है, जिसमें राजवीर शर्मा मुख्य अभिनेता थे। याचिका में दावा किया गया है कि प्रतिवादियों ने मूल ‘रुसलान’ के संवाद और कहानी की कोफी की थी।

तेलुगू सुपरस्टार जगपति बाबू और सुश्री मिश्रा अभिनीत आयुष शर्मा की आगामी फिल्म का ट्रेलर 21 अप्रैल को जारी किया गया था। 2009 की फिल्म ‘रुसलान’ में भी दिग्गज एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा चटर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हाल ही में कात्यायन शिवपुरी के निर्देशन में बनी आयुष शर्मा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *