भाग्यश्री की बहन मधु मार्कंडेय का शव संदेहास्पद अवस्था में मिला, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

साउथ एक्ट्रेस भाग्यश्री मोटे (Bhagyashree Mote) का पूरा परिवार सदमे में है। दरअसल, मधु मार्कंडेय ( Madhu Markandeya) का निधन हो गया है। मधु मार्कंडेय, भाग्यश्री मोटे की बहन हैं।

Bhagyashree sister Madhu Markandey | Sach Bedhadak

साउथ एक्ट्रेस भाग्यश्री मोटे (Bhagyashree Mote) का पूरा परिवार सदमे में है। दरअसल, मधु मार्कंडेय ( Madhu Markandeya) का निधन हो गया है। मधु मार्कंडेय, भाग्यश्री मोटे की बहन हैं। मधु मार्कंडेय का शव पिंपरी चिंचवाड़ के वाकड में मिला है। फिलहाल पुलिस मामले कीजांच कर रही है। मधु के चहरे पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने प्राथमिक जांच में हत्या का संदेह जताया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Oscar 2023: दीपिका पादुकोण की मुरीद हुईं कंगना रनौत, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

मरने से पहले मार्कंडेय ने लिखा इमोशनल नोट

भाग्यश्री अपनी बहन की अचानक मौत से दुखी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी और अपनी एक तस्वीर शेयर की है। भाग्यश्री ने अपने बहन के देहांत पर एक इमरोशल पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘इस दुनिया को अलविदा कह (दिल टूटेने का इमोजी)’ गई हैं। मैं कभी शब्दों में बयां नहीं कर सकती है कि तुम मेरे लिए क्या मायने रखती थीं। मेरी मां, बहन, दोस्त और क्या नहीं? तुम मेरी स्ट्रेंथ थी। मेरे पूरे होने का सेंटर। मैं तुम्हारे बिना पूरी तरह से खो गई हूं। मैं तुम्हारे बिना इस लइक के साथ क्या करूं? तुमने मुझे यह कभी नहीं सियाया। मृत्यु एक दिन जरूर आनी है, लेकिन मैं तुम्हें जाने नहीं दे सकती हूं । मैं कभी नहीं करूंगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Payal Ghosh ने शेयर किया सुसाइड नोट, लिखा,’मैं सुशांत नहीं हूं…मरी तो सबको लेकर…’

अचानक हो गई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के दावा किया जा रहा है कि मधु मार्कंडेय मुंबई के वाकड़ इलाके में केक का कारोबार करती थीं। अपनी एक पार्टनर के साथ में अपने कारोबार के लिए अपनी दोस्त के साथ किराए की दुकान देखने गई थी। इस दौरान उन्हें अचानक चक्कर आ गए तो उनकी दोस्त उन्हें यशवंतराव च्वहान मेमोरियल हॉस्पिटल रेफर कर दिया था। यहां पहुंचते ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *