60 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने फेमस विलेन Ashish Vidyarthi, जानिए कौन हैं उनकी दूसरी पत्नी

तमाम फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में असम की रूपाली बरुआ से शादी रचाई है। पहली शादी उन्होंने मशहूर एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से की थी।

Ashish Vidyarthi | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। मनोरंजन इंडस्ट्री के मशहूर विलेन में से एक आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) के जीवन में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है। तमाम भाषाओं की फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर फेमस हुए आशीष ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाई है। उन्होंने असम की एक्ट्रेस रूपाली बरुआ से शादी की है। पहली शादी उन्होंने गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से की थी। दोनों के एक बेटा भी है अर्थ विद्यार्थी। विद्यार्थी की प्रोपर्टी की बात करें तो वह करीब 82 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं Aamir khan और Fatima Sana Shaikh

300 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय

आशीष विद्यार्थी हिंदी, तेलुगु, मलयालम, मराठी, उड़िया, तमिल और बंगाली समेत 11 भाषाओं में 300 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। विद्यार्थी ने दूसरी शादी असम की रहने वाली रूपाली बरुआ से की है। रूपाली कोलकाता के एक अपस्केल फैशन स्टोर से जुड़ी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो जल्द ही रिसेप्शन पार्टी भी देंगे जिसमें बाकी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद होंगे।

शादी में शरीक हुए खास लोग

आशीष विद्यार्थी और रूपाली बरुआ ने परिवार के करीबी और दोस्तों के बीच रजिस्ट्रार मैरिज की है। सामने आई उनकी फोटोज में रूपाली असम की सफेद और सुनहरी मेखला चादर में नजर आईं जबकि आशीष ने केरल के मैचिंग मुंडू में दिखे।

यह खबर भी पढ़ें:-The Kerala Story : 20वें दिन Box Office पर औंधे मुंह गिरी ‘द केरला स्टोरी’, Worldwide कलेक्शन पहुंचा 250 करोड़ पार

कई हिट फिल्मों का रहे हैं हिस्सा

आशीष विद्यार्थी ने ‘कहो ना प्यार है’, ‘बाजी’, ‘नाजायज’, ‘बिच्छू’, ‘जोरू का गुलाम’, ‘जीत’, ‘भाई’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘अर्जुन पंडित’, ‘जानवर दौड़’, ‘जिद्दी’, ‘मेजर साब’, ‘वास्तव’, ‘रिफ्यूजी’, ‘एक और एक ग्यारह’, ‘एलओसी कारगिल’ जैसी तमाम हिट फिल्मों में काम किया है। अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने ब्लॉग की वजह से चर्चा में रहते हैं। साथ ही वह एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *