बेटे की शादी करने की बजाय आशीष विद्यार्थी 60 साल की उम्र में बने दूल्हा, पहली पत्नी की पोस्ट हुईं वायरल

तमाम भाषाओं में 300 से अधिक फिल्मों में कार चुके अभिनेता आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) 60 साल की उम्र में एक बार फिर दूल्हा बने हैं।

ashish vidyarthi 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। तमाम भाषाओं में 300 से अधिक फिल्मों में कार चुके अभिनेता आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) 60 साल की उम्र में एक बार फिर दूल्हा बने हैं। इस उम्र में लोग सबकुछ छोड़ छाड़कर भगवान की अराधना शुरू कर देते हैं लेकिन इस उम्र में आशीष विद्यार्थी का प्यार हिचकोले मार रहा है। जिस उम्र में उन्हें बेटे की शादी करनी चाहिए, वहीं वह खूद दूल्हा बन गए। उन्होंने 50 वर्षीय रुपाली बरुआ के साथ कोर्ट मैरिज की है। एक तरफ लोग आशीष विद्यार्थी को दूसरी शादी की बधाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी और उनकी पत्नी राजोशी बरुआ का एक इंस्टाग्राम पोस्ट जबरदस्त वायरल हो रहा है।

ashish vidyarthi 2 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-एक्टर गोविंदा ने जयपुर में कबड्डी लीग के लिए किया शूट, शेयर किए अनुभव, बोले-‘शोला और शबनम की कबड्डी यादगार’

4 घंटें के अंदर की दो इंस्टा पोस्ट

राजोशी ने करीब 4 घंटे के अंदर दो इंस्टा स्टोरीज शेयर कीं। अपनी पहली स्टोरी में राजोशी ने लिखा, ‘सही व्यक्ति आपसे ये सवाल नहीं पूछेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं। वो ये कभी नहीं करेगा जिसके बारे में वो जानते हैं कि उससे आपको तकलीफ होगी। इसे याद रखें।’ वहीं दूसरी पोस्ट में लिखा, ‘हो सकता है अधिक सोचना और शक अभी आपके दिमाग से बाहर निकल गया हो। हो सकता है कि क्लैरिटी ने कन्फूजन की जगह ले ली हो। हो सकता है शांति और धीरज आपकी जिंदगी को भर दे। आप काफी लंबे समय से मजबूत बने हुए हैं और अब वक्त आ गया है कि आपको आशीर्वाद मिले। क्योंकि आप ये डिजर्व करते हैं।’

यह खबर भी पढ़ें:-60 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने फेमस विलेन Ashish Vidyarthi, जानिए कौन हैं उनकी दूसरी पत्नी

साथ ही राजोशी ने एक मुस्कुराते हुए फोटो भी शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘जिंदगी के पजल में उलझे नहीं, यही लाइफ है।’ दरअसल, आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी के बाद लोग ज्यादा से ज्यादा उनकी पहली पत्नी के बारे में जानना चाहते हैं। पहली पत्नी पत्नी से आशीष को एक बेटा भी है, जिसकी उम्र 23 साल है। आशीष और राजोशी के बेटे का नाम अर्थ विद्यार्थी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *