11 साल काम करने के बाद इस वजह से Ileana D’cruz को साउथ इंडस्ट्री से कर दिया था बैन

इलियाना डीक्रूज बॉलीवुड की जानी मानी अदाकाराओं में से एक हैं। एक लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर सिनेमा में कदम रखने जा…

leana Dcruz | Sach Bedhadak

इलियाना डीक्रूज बॉलीवुड की जानी मानी अदाकाराओं में से एक हैं। एक लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। आपको बता दें कि, इलियाना इन दिनों अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘सब गजब’ को लेकर चर्चा में हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि, कैसे इंडस्ट्री में 11 साल तक काम करने के बाद इलियाना को साउथ इंडस्ट्री ने बैन कर दिया था। आप भी इसकी वजह जानकर हैरान हो जाएंगे।

इन भाषाओं की फिल्मों में कमाया था नाम

इलियाना (leana D’cruz) ने साउथ में खूब नाम कमाया था। उनकी पबहली फिल्म सुपरहिट गई थी। वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘पोकिरी’ से उन्हें रातों-रात सफलता और पॉपुलेरिटी मिली थी। लेकिन एक्ट्रेस ने हिन्दी सिनेमा में तब कदम रखा जब वो साउथ में अपनी सफलता के टॉप पर थीं। लेकिन इलियाना की किस्मत ने उनका हिन्दी सिनेमा में साथ नहीं दिया। जिसके बाद उन्होंने साउथ लौटने का फैसला किया।

ये थी बैन होने की वजह

मीडिया की माने तो इलियाना डिक्रूज को साउथ की सभी भाषा में काम करने से बैन कर दिया है। वजह ये है कि, एक तमिल निर्माता ने एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। वजह ये थी की एक्ट्रेस ने एडवांस लेने के बाद न तो फिल्म की बात की ना ही पैसे वापिस किए। इसके बाद एक्ट्रेस को साउथ सिनेमा से बैन कर दिया।

इन फिल्मों में आएंगी नज़र

इलियाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आई थी। अब जल्द ही वो रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *