एक्टर गोविंदा ने जयपुर में कबड्डी लीग के लिए किया शूट, शेयर किए अनुभव, बोले-‘शोला और शबनम की कबड्डी यादगार’

गोविंदा बोले-हमारा टैलेंट इंडिया से दुबई और फिर पूरी दुनिया में दिखाई देगा। जब मुझे कबड्डी से जुड़ने के लिए ऑफर आया तो रोमांचित हो गया।

Govinda | Sach Bedhadak

जयपुर। हमारा टैलेंट इंडिया से दुबई और फिर पूरी दुनिया में दिखाई देगा। जब मुझे कबड्डी से जुड़ने के लिए ऑफर आया तो रोमांचित हो गया। आज गर्ल्स कबड्डी प्लेयर्स के साथ शूट करके देखा कि उनमें कितना दम है। यह कहना था बॉलीवुड सुपर स्टार गोविंदा का, जो जयपुर में महिला कबड्डी लीग के लिए आए थे। इस मौके पर उन्होंने प्लेयर्स के साथ समय बिताया और गाना शूट किया। साथ ही स्पोर्ट्स और बॉलीवुड के साथ ओटीटी व अपनी जर्नी के बारे में बात की। इस मौके पर सीईओ प्रदीप नेहरा, प्रोमो डायरेक्टर विष्णु पारीक, सॉन्ग डायरेक्टर सलमान खान और हरजोत कौर मौजूद थे। सभी ने गोविंदा के साथ अपने अनुभव शेयर किए।

यह खबर भी पढ़ें:-60 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने फेमस विलेन Ashish Vidyarthi, जानिए कौन हैं उनकी दूसरी पत्नी

अच्छा है ओट

एक्टर का कहना था कि ओटीटी पर काम करने की रुचि है। ओटीटी अच्छा है, क्योंकि कुछ नया और अलग करेंगे तो ही कला आगे बढ़ेगी। पिता, पुत्र और पुत्री के साथ काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिन भी आएगा। वहीं, उनके पुराने और बड़े प्रोजेक्ट मूवी अभिनय चक्र के बारे में बताया कि कु छ लोगों के कारण व प्रोजेक्ट अटक गया।

पसंद आती है खेल से जुड़ी फिल

एक्टर ने कहा कि शोला शबनम फिल्म में महिला बनकर कबड्डी खेलना यादगार अनुभव है। बॉलीवुड में जिस तरीके से खेलों को लेकर फिल्में बन रही हैं, उससे लगता है कि लोग खेल से जुड़ी फिल्मों को ज्यादा पसंद करते हैं।

दबुई के स्पोट्र्स क्लब में होगी महिला कबड्डी लीग 2023

गौरतलब है कि नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए महिला कबड्डी लीग-2023 का आयोजन 16 से 27 जून तक दुबई के शबाब अल अहली स्पोर्ट्स क्लब में होगा। टूर्नामेंट में 8 टीमें राजस्थान रेडर्स, दिल्ली डायनामाइट्स, ग्रेट मराठा, गुजरात जायंट्स, हरियाणा हस्लर्स, पंजाब पैंथर्स बेंगलुरु हॉक्स, हुमा कोलकाता हिस्सा लेंगी। ये टीमें कु ल 31 मैचों में महिला कबड्डी लीग के खिताब के लिए भिड़ेगी। ऐसे में गोविंदा महिला कबड्डी लीग के ब्रांड एम्बेसडर बनाए गए हैं। लीग में 131 खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिनमें से 102 खिलाड़ियों को खरीदा गया।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं Aamir khan और Fatima Sana Shaikh

इधर, सिंघम ने भी जयपुर में किया शू

जयपुर में बॉलीवुड मूवीज की शूटिंग का सिलसिला जारी है। अब एक्टर सिंघम यानी अजय देवगन ने पापड़ के हनुमानजी के पास मूवी के सीन फिल्माए। इस दौरान वे ब्लैक अपर और ब्राउन ट्राउजर में बहुत कूल लग रहे थे। उनको देखने के लिए भीड़ लग गई, लेकिन सिक्योरिटी ने किसी को पास नहीं आने दिया। गौरतलब है इससे पहले भी वे दिल्ली रोड स्थित लोके शन पर इस मूवी का शूट कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *