Tata Group का यह शेयर बना रॉकेट, ब्रोकर ने कहा- खरीद लो और बढ़ेगी कीमत

Tata Group Share : शेयर बाजार में ब्रोकर्स की सलाह और सोच-समझकर किया गया निवेश कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। ऐसा ही एक शेयर…

image 2023 03 22T140215.476 | Sach Bedhadak

Tata Group Share : शेयर बाजार में ब्रोकर्स की सलाह और सोच-समझकर किया गया निवेश कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। ऐसा ही एक शेयर है जिसने अपने निवेशकों को लॉन्ग टर्म में मालामाल बना दिया है। हालांकि पिछले 6 महीनों में इसमें गिरावट दर्ज की गई है। टाटा ग्रुप के इस शेयर का नाम टाटा मोटर्स लिमिटेड (Tata Motors Ltd) है। पिछले 5 दिनों में इस शेयर में शानदार तेजी देखने को मिली है। आज भी यह शेयर 0.41 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 414.25 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। टाटा ग्रुप के इस शेयर में तेजी के पीछे एक बड़ा फैसला है।

यह खबर भी पढ़ें:-SBI ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, 2 दिन बाद करेगा ये बड़ा बदलाव, चुकाना होगा ज्यादा पैसा!

image 97 | Sach Bedhadak

जानिए क्यों बढ़े कंपनी के शयरों के दाम

टाटा ग्रुप की इस कंपनी ने कहा है कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 अप्रैल से लागू होन वाले BS-6 उत्सर्जन मानदंड के दूसरा चरण के मद्देनजर की गई है। टाटा मोटर्स ने कहा कि कीमतों में यह वृद्धि कमर्शियल व्हीकल्स की पूरी सीरीज पर लागू होगी। यह अलग-अलग मॉडल के अनुसार अलग-अलग होगी। कंपनी ने कहा है टाटा मोटर्स लिमिटेड अप्रैल से अपने कमिर्शियल व्हीकल्स की दरों में 5 फीसदी तक बढ़ोतरी करेगी।

image 98 | Sach Bedhadak

शेयरों की कीमतों में होगी बढ़ोतरी

टाटा मोटर्स के शेयरों को लेकर ब्रोकरेज और एनालिस्ट सकारात्मक संकेत दे रहे हैं। हालांकि विदेशी ब्रोकरेज भी इस शेयर की कीमतों में बढ़ोतरी की आशंका जताई है। ब्रोकरेज ने इस शेयर का टारगेट प्राइस 508 रुपए रखा है और इसे खरीदने की सलाह दी है। शेयर मार्केट के एक्सपर्ट भी इसका टारगेट प्राइस 520 रुपए रखा है और इसे ‘Buy’ रेटिंग दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *