Reliance Jio ने यूजर्स को धीरे से दिया जोर का झटका, महंगा हुआ सबसे सस्ता प्लान

जियो का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान महंगा हो गया है। अब कंपनी 199 रुपये के बेस प्लान की जगह 299 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए 30जीबी डेटा मिलेगा।

reliance jio | Sach Bedhadak

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जियो यूजर्स को जोर का झटका धीरे से दिया है। दरअसल, कंपनी ने अपने सस्ते पोस्टपेड प्लान को महंगा कर दिया है। पहले जियो का सबसे पोस्टपेड प्लान 199 रुपए का होता था। अब कंपनी की वेबसाइट पर सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान 299 रुपए का हो गया है। 299 रुपए वाले प्लान में आपको 30GB हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री SMS भी मिलेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-रेलवे की भारतीय यात्रियों को बड़ी सौगात, अब बिना टिकट कर सकते हैं ट्रेन में सफर, नहीं होगा कोई एक्शन!

कंपनी अब इस प्लान के साथ अपने एलिजिबल यूजर्स को जियो वेल्कम ऑफर में अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है। प्लान में कई अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। इनमें जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। ध्यान रहे कि इस प्लान के लिए आपको 375 रुपए का सिक्योरिटी जमा करानी होगी। जो एक खास क्राइटीरिया में माफ भी किया जा सकता है।

199 रुपए में मिलते थे ये बेनिफिट

यूजर्स को 199 रुपए वाले प्लान में कुल 25GB डेटा देती थी साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी मिलता था। रोजाना 100 SMS और 99 रुपए में जियो प्राइम मेंबरशिप भी मिलती थी।

यह खबर भी पढ़ें:-अप्रैल में छुट्टियों की भरमार, सामने आई लिस्ट, जानें कितने दिन बंद रहेंगे बैंक

399 रुपए वाले प्लान के बेनिफिट

जियो ने इस प्लान के तहत 3 फैमिली सिम दे रही है। इसके तहत आपको 75GB डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 10 रुपए प्रति एक GB डेटा पर खर्च होंगे। फैमिली सिम के कारण इस प्लान में 5GB अडिशनल डेटा भी दिया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। यह प्लान भी टीवी और जियो सिनेमा का फ्री में एक्सेस दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *