शादी के लिए नहीं हैं पैसे तो छोड़ो चिंता, 4-5 घंटे में ये कंपनी आपके नाम से डाल देगी 25 लाख रुपए

अगर आपके पास पैसे नहीं और धूमधड़ाके से शादी करना चाहते है तो अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अब शादी पर भी लोन ले सकते हैं और बाद उसे ईएमआई पर चुका सकते हैं।

marry now pay later scheme | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अगर आपके पास पैसे नहीं और धूमधड़ाके से शादी करना चाहते है तो अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अब शादी पर भी लोन ले सकते हैं और बाद उसे ईएमआई पर चुका सकते हैं। जैसे फिलहाल ऑनलाइन शॉपिंग, गाड़ियां, घर या अन्य उपकरण को आप लोन लेकर ईएमआई पर चुका सकते हैं ठीम वैसे ही शादी के लिए भी लोन लेकर उसे ईएमआई पर चुका सकते हैं। इसके लिए अब मैरी नाउ, पे लेटर फैसिलिटी ( Marry now, pay later) की शुरु हो गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-Multibagger Stocks : 5 महीने में 17 रुपए से उछलकर 52 रुपए पर पहुंचा ये शेयर, 1 स्टॉक पर 2 बोनस शेयर बांटेगी कंपनी

कंपनी दे रही हैं ‘मैरी नाउ पे लेटर पैसिलिटी’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिनटेक कंपनी Sankash ने शादी के लिए लोन देने के लिए रेडिसन होटल में समझौता किया है। कंपनी का दावा है कि आने वाले समय में यह फैसिलिटी पूरे देश में उपलब्ध कराने का प्लान है। इस फैसिलिटी में वेडिंग स्पेस रेडिसन होटल में मिलता है। कंपनी का इरादा है ये एमएनपीएल (MNPL)स्कीम पूरे देश में उपलब्ध कराई जाए। Sankash के सीईओ और को-फाउंडर आकाश दहिया के मुताबिक, अभी तक उनके पास फ्लाई नाउ, पे लेटर था। इसके बाद सेल नाउ पे लेटर आया।

यह खबर भी पढ़ें:-Aadhaar से नहीं Pan Card लिंक तो ऐसे फटाफट अपने मोबाइल पर चेक करें, नहीं लगेगा 1000 रुपए का जुर्माना

उन्होंने रेडिसन के साथ मिलकर स्टे नाउ पे लेटर की सुविधा शुरू की। इसके बाद उन्हें इस प्लान का ख्याल आया। दरअसल, रेडिसन का 20 फीसदी रेवेन्यू फूड एंड बेवरेज से आता है। इसमें मैरिज मॉर्केट की बड़ी भूमिका है। कंपनी ने दिल्ली एनसीआर में इस प्लान की शुरुआत की थी। अभी यह राजस्थान और मध्यप्रदेश में भी उपलब्ध है।

रेडिसन के सभी होटल में मिलेगी ये सुविधा

कंपनी के मुताबिक, इस योजना को पूरे देश में शुरू करने का प्लान है। इस साल के अंत तक यह फैसिलिटी रेडिसन के सभी होटल में मिलनी शुरू हो जाएगी। इस स्कीम के तहत कोई भी व्यक्ति अधिकतम 25 लाख रुपए तक का फंड ले सकता है। इस फंट को छह से 12 महीने में चुकाना होगा। इस फंड के लिए 4 से 5 घंटे में अप्रूवल मिल जाता है। इसके बाद कंपनी कस्टमर्स के नाम से रेडिसन को पेमेंट कर देती है। 6 महीने तक इस फंड पर कोई ब्याज भी नहीं लगता। कस्टमर अगर 12 महीने का रीपेमेंट पीरियड चुनता है तो उसे हर महीने एक प्रतिशत का ब्याज चुकाना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *