गर्मी को छूमंतर कर देगा 990 रुपए वाला ये AC!, कम बिजली खर्च में देगा शिमला जैसी ठंडक

अगर आपका बजट भी कम है तो आपके लिए लेकर आए हैं आपके बजट का एक AC। दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर एक पोर्टेबल एयर कंडीशनर मिल सकता है, जिसे आप आपके बजट में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत केवल 990 रुपए है।

Affordable AC METC | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। गर्मी का मौसम आते ही भीषण गर्मी का सामना करना पड़ता है। इस मौसम में सभी को बढ़ियां AC और कूलर की तलाश रहती है ताकि गर्मी से राहत मिल सके। दरअसल, एयर कंडीशनर और कूलर ही हैं जो गर्मी में ठंडक प्रदान करते हैं। लेकिन हर कोई ऐसा डिवाइस खरीदने की फिराक में रहता है जो कम पैसे में ज्यादा ठंडक प्रदान करते हों। अगर आपका बजट भी कम है तो आपके लिए लेकर आए हैं आपके बजट का एक AC। दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर एक पोर्टेबल एयर कंडीशनर मिल सकता है, जिसे आप आपके बजट में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत केवल 990 रुपए है।

यह खबर भी पढ़ें:-150 रुपए के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह सस्ता शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, होगा 30 फीसदी से ज्यादा मुनाफा

भारत में मिनी कूलर की कीमत

यह कूलर आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। यह एक नहीं बल्कि तीन काम करता है। यह AC, कूलर और ह्यूमिडिफायर के रूप में कार्य करता है। इस पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की कीमत 1,999 रुपए है, लेकिन अमेजन पर 990 रुपए में मिल रहा है।

मिनी कूलर के वेरिएंट

मिनी कूलर 90 प्रतिशत तक बिजली की बचत करता है। यह अद्वितीय विशेषताओं से भरपूर है और इसका उपयोग करना बहुत सरल है। आप इसे अपनी पसंद के हिसाब से कही भी रख सकते हैं। इसके अलावा यह हाई एनर्जी, एफिसशियंसी के लिए डिजाइन किया गया है, जिससे यह कम बिजली खर्च करता है। यह एनर्जी कनवर्सिंग एफिशियंसी इसे कम बजट वाले लोगों के लिए बेहतर विकल्प बनाती है।

यह खबर भी पढ़ें:-बोनस शेयर के साथ डिविडेंड भी दे रही है यह स्मॉल कैप कंपनी, 19.99% का लगा अपर सर्किट

यह मिनी कूलर तीन मोड के साथ आता है, लो मीडियम और हाई। यह खरीदारों को उनकी पसंद के अनुसार कूलिंग का अनुभव देता है। इसके अतिरिक्त सॉफ्ट एलईडी लाइट्स को शामिल करने से इसके डिजाइन में माहौल का स्पर्श जुड जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *