127 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिलने के बाद इस कंपनी के शेयरों में तकड़ा उछाल, निवेशक हुए मालामाल

जेन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (Zen Technologies Limited) के शेयर ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। हाल ही में इस कंपनी…

Zen Technologies Limited 1 | Sach Bedhadak

जेन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (Zen Technologies Limited) के शेयर ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। हाल ही में इस कंपनी को सशस्त्र बलों से 127 करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट मिला है। कंपनी ने शुक्रवार को यह सूचना दी है। बता दें कि यह शेयर शुक्रवार को 2.22 फीसदी की गिरावट के साथ 301.65 रुपए के स्तर पर बंद हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:-5 दिनों में अचानक 35 % चढ़ गया ये शेयर, खुशी से झूम उठे निवेशक, कंपनी का मार्केट कैप 190 करोड़ पहुंचा

image 118 | Sach Bedhadak

जानिए इस शेयर की प्राइस हिस्ट्री
जेन टेक्नोलॉजीज के शेयर ने पिछले 8 साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 55 रुपए से उछलकर 301.65 रुपए के स्तर पर पहुंच गया है। अगर किसी निवेशक ने इस दौरान इस शेयर पर एक लाख रुपए का दांव खेला होता है, तो आज वह 6 लाख रुपए का मालिक होता। वहीं पिछले एक महीनें में इस शेयर ने 13.64 % का तकड़ा रिटर्न दिया है।

Zen Technologies 1 | Sach Bedhadak

कंपनी ने कही ये बड़ी बात
जेन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (Zen Technologies Limited) के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर अशोक अतलुरी ने कहा है कि भारतीय सरकार अब सशस्त्र बलों में सिम्युलेटर को बड़ी तेजी से अपना रही है। यह सितंबर 2021 में जारी सिम्युलेशन रुपरेखा के अनुसार है। इस कंपनी का कारोबार रक्षा क्षेत्र में उपकरण बनाने से जुड़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *