750 रुपए के पार जायेगा अडानी ग्रुप का यह शेयर, 2 दिन से लगातार लग रहा है अपर सर्किट

सुप्रीम कोर्ट (SC) के पैनल से क्लीन चिट मिलने के बाद अडानी ग्रुप के सभी शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिले है। अडानी ग्रुप…

adani 6 | Sach Bedhadak

सुप्रीम कोर्ट (SC) के पैनल से क्लीन चिट मिलने के बाद अडानी ग्रुप के सभी शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिले है। अडानी ग्रुप की कुछ कंपनियों के शेयरों में अपर सर्किट लगा है। कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन अडानी विल्मर लिमिटेड के शेयरों में भी 10 % का अपर सर्किट लगा हुआ है। अडानी विल्मर लिमिटेड के शेयरों में लगातार दूसर दिन अपर सर्किट लगा है।

यह खबर भी पढ़ें:- इस केमिकल कंपनी के शेयरों को खरीदने की मची लूट, हर शेयर पर देगी 200% का डिविडेंड

image 141 | Sach Bedhadak

जानिए प्राइस हिस्ट्री

अडानी विल्मर का शेयर मंगलवार को 10 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 488.80 रुपए पर पहुंच गया है। पिछले पांच दिनों पहले यह शेयर 384.66 रुपए पर था, जो वर्तमान में बढ़कर 488.70 रुपए के स्तर पर पहुंच गए है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने अपने निवेशकों को 27.07% का शानदार रिटर्न दिया है। इसका 52 वीक का हाई लेवल 841.70 रुपए है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 327.25 रुपए है और इसका 52 वीक का सबसे लो लेवल 327.25 रुपए है। वहीं कपनी का मार्केट कैप 57745 करोड़ रुपए है।

image 142 | Sach Bedhadak

जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट?
ब्रोकरेज शेयरखान ने अडानी विल्मर के शेयरों को खरीदने की सलाह दी है, उन्होंने इस शेयर की टारगेट प्राइस 750 रुपए तय किया है। वहीं इस शेयर को खरीदने के लिए Buy रेंटिंग दी है। वहीं स्टॉक मार्केट टुडे के रिसर्च एनालिस्ट ने कहा है कि आगामी दिनों में इस स्टॉक में जबरदस्त तेजी देखने को मिल सकती है। वहीं इसका टारगेट प्राइस 550 रुपए और 750 रुपए के बीच लक्ष्य देख सकते हैं।

adani 4 | Sach Bedhadak

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज हुए हिंडनबर्ग के आरोप

सुप्रीम कोर्ट के पैनल ने हिंडनबर्ग द्वारा अडानी ग्रुप पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। हिंडनबर्ग ने अडानी समूह के शेयरों में मूल्य हेरफेर और न्यूनतम पब्लिक शेयरहोल्डिंग नियमों के उल्लंखन से संबंधित कोई नियायक विफलता नहीं मिली है। इस साल जनवरी की शॉट सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च ने एक रिपोर्ट जारी की थी, जिसमें अडानी द्वारा शेयरों में हेरफेर और लेखा धोखाधड़ी का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *